Saturday, October 17, 2020

मैया रानी है साथ मेरे, फिर क्यों घबराए मन मेरा | Nidhi Sahil | Mata Rani Ke Bhajan | Navratri Songs | Sherawali Ke Bhajan



मैया रानी है साथ मेरे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा 

मैया रानी है साथ मेरे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा 

जब हाथ मैया का
जब हाथ मैया का  
जब हाथ मैया का है सर पे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा 

मैया रानी है साथ मेरे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा 

अंग संग मेरे जब तू है तो फिर क्यों कोई चिन्ता हो मुझको
फिर क्यों कोई चिन्ता हो मुझको 
फिर क्यों कोई चिन्ता हो मुझको 
हर सुख अपना, हर दुख अपना सब सौंप दिया मैया तुझको
सब सौंप दिया मैया तुझको
सब सौंप दिया मैया तुझको 

बिन बतलाए तू
बिन बतलाए तू 
बिन बतलाए तू बात सुने, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा 

मैया रानी है साथ मेरे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा 

तू आशा है इस जीवन की तू रौनक़ है घर-आँगन की 
तू रौनक़ है घर-आँगन की
तू रौनक़ है घर-आँगन की
बिन तेरे क्या है पास मेरे तू पूँजी है इस निर्धन की
तू पूँजी है इस निर्धन की
तू पूँजी है इस निर्धन की 

सब सुख-सुविधायें
सब सुख-सुविधायें  
सब सुख-सुविधायें हैं तुझसे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा

मैया रानी है साथ मेरे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा 

पल-पल मैं धन्यवाद करूँ हरदम तेरा ही नाम जपूँ
हरदम तेरा ही नाम जपूँ 
हरदम तेरा ही नाम जपूँ  
ख़ुद को मैं भूल भले जाऊँ इक पल भी न तुझको बिसरूँ
इक पल भी न तुझको बिसरूँ 
इक पल भी न तुझको बिसरूँ  

बच्चों पे सदा तू 
'साहिल' पे सदा तू 
बच्चों पे सदा तू मेहर करे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा

मैया रानी है साथ मेरे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा 

मैया रानी है साथ मेरे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा 

जब हाथ मैया का
जब हाथ मैया का  
जब हाथ मैया का है सर पे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा 

मैया रानी है साथ मेरे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा 

मैया रानी है साथ मेरे, 
फिर क्यों घबराए मन मेरा 

Song Credits : 
Singer : Nidhi Sahil. 
Lyrics by Pradeep Sahil. 
Music by Lovely Sharma. 
Video by AP films.

No comments:

Post a Comment