Tuesday, October 16, 2012

तूने मुझे बुलाया शेरावालिये, मैं आया मैं आया शेरावालिये

तूने मुझे बुलाया शेरावालिये, मैं आया मैं आया शेरावालिये
ओ ज्योतावालिये, पहाडावालिये, ओ मेहरावालिये
मैं आया मैं आया 
शेरावालिये
सारा जग है एक बंजारा, सबकी मंझिल तेरा द्वारा,
ऊँचे पर्वत लंबा रास्ता, पर मैं रह न पाया 
शेरावालिये,
तूने मुझे बुलाया 
शेरावालिये...

सूने मन में जल गई बाती, कीर्तन में माँ मिल गए साथी
मुंह खोलूं क्या तुझसे मांगू, बिन मांगे सब पाया 
शेरावालिये
तूने मुझे बुलाया 
शेरावालिये...

कौन है राजा कौन भिखारी, एक बराबर तेरे सारे पुजारी
तूने सबको दर्शन देके, अपने गले लगाया 
शेरावालिये
तूने मुझे बुलाया शेरांवाली ए...

प्रेम से बोलो जय माता की, सारे बोलो जय माता की
आते बोलो जय माता की, जाते बोलो जय माता की
कष्ट निवारे जय माता की, पार उतारे जय माता की

मेरी माँ भोली, 
पल भर में भर दे झोली 
वोह पार उतारे 
जय माता की
वो कष्ट निवारे 
जय माता दी, 
जय माता दी, 
जय माता दी ...

No comments:

Post a Comment