Sunday, April 8, 2012

Shiv Shankar Rakhwala Mera - शिव शंकर रखवाला मेरा


ॐ 
कर्पूरगौरं करुणावतारं संसारसारम् भुजगेन्द्रहारम् । 
सदावसन्तं हृदयारविन्दे भवं भवानी सहितं नमामि ॥

शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला
मंगलकारी नाम है उनका
मंगलकारी नाम है उनका
शम्भू भोला भाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला

जिनकी महिमा ऋषि मुनि गए
योगी जिनका ध्यान लगाये
जिनकी महिमा ऋषि मुनि गए
योगी जिनका ध्यान लगाये
मन उनका मतवाला मेरा
मन उनका मतवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा

जो भी शिव - शिव नाम ध्यावे
वोह ही मनवांछित फल पावे
जो भी शिव - शिव नाम ध्यावे
वोह ही मनवांछित फल पावे
ऐसा शिव कृपाला मेरा
ऐसा शिव कृपाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा

विघन हरे संताप मिटाए
युग - युग के सब पाप जलाये 
विघन हरे संताप मिटाए
युग - युग के सब पाप जलाये
ऐसी नेत्र की ज्वाला मेरा 
ऐसी नेत्र की ज्वाला मेरा 
मेरा शिव शंकर रखवाला

ज्ञानी जिन्हें विचारत हारे
भक्तन के वोह खड़ा दुवारे   
ज्ञानी जिन्हें विचारत हारे
भक्तन के वोह खड़ा दुवारे
ऐसा दीन दयाला मेरा
ऐसा दीन दयाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा 
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला मेरा
शिव शंकर रखवाला

No comments:

Post a Comment