Thursday, March 7, 2013

मैं तो हूँ भिखारी भोले तेरे द्वार का टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का

मैं तो हूँ भिखारी भोले तेरे द्वार का
टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का
मैं तो हूँ भिखारी भोले तेरे द्वार का
टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का
मैं तो हूँ भिखारी भोले तेरे द्वार का
 
 बड़ी आस लेके दाता पास तेरे आया हूँ
हाल क्या सुनाऊं सारे जग का सताया हूँ
बड़ी आस लेके दाता पास तेरे आया हूँ
हाल क्या सुनाऊं सारे जग का सताया हूँ
भूखा हूँ मैं भूतनाथ तेरे प्यार का-
टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का
मैं तो हूँ भिखारी बाबा तेरे द्वार का –
टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का
मैं तो हूँ भिखारी भोले तेरे द्वार का
 
 दानी कोई तेरे जैसा और नहीं दूजा है
इसीलिए घर – घर होती तेरी पूजा है
दानी कोई तेरे जैसा और नहीं दूजा है
इसीलिए घर – घर होती तेरी पूजा है
दुःख हरते हो दुखी-लाचार का-
टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का
मैं तो हूँ भिखारी बाबा तेरे द्वार का –
टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का
मैं तो हूँ भिखारी बाबा तेरे द्वार का
 
तुम्हारी हो किनारा और तुम्ही मझधार हो
नैया मेरी डूबे नहीं तुम्ही खेवनहार हो
तुम्हारी हो किनारा और तुम्ही मझधार हो
नैया मेरी डूबे नहीं तुम्ही खेवनहार हो
टूटे ना उम्मीद मेरे ऐतबार का-
टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का
मैं तो हूँ भिखारी बाबा तेरे द्वार का
टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का
मैं तो हूँ भिखारी बाबा तेरे द्वार का
 
आते हैं सवाली जो भी उनकी झोली भरते हो
किसी को भी खाली नहीं दर से टाल देते हो
आते हैं सवाली जो भी उनकी झोली भरते हो
किसी को भी खाली नहीं दर से टाल देते हो
मेरी भी झोली भर दो , सेवक आपका
टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का
मैं तो हूँ भिखारी भोले तेरे द्वार का
टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का
मैं तो हूँ भिखारी भोले तेरे द्वार का
टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का
टुटा हुआ फूल हूँ मैं तेरे हार का

No comments:

Post a Comment